दुनिया की इकलौती लड़की जिसने बदसूरत दिखने में खर्च किए लाखों रुपये

लड़कियां ख़ूबसूरत दिखने के लिए क्या-क्या नहीं करतीं. कॉस्मेटिक से लेकर सर्जरी तक वो हर तरक़ीब को इस्तेमाल करती हैं. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि कोई लड़की बदसूरत भी दिखना चाहती होगी. शायद नहीं. लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. आज हम आपको दुनिया की उस इकलौती लड़की के बारे में बताएंगे जिसने बदसूरत दिखने में लाखों रुपये ख़र्च कर दिए.

अमेरिका के ब्रूनी टेक्सास की इवा तियामत मेडुसा ने कॉस्मेटिक सर्जरी से ड्रेगन लुक अख्तियार किया है. अब लोग लोग उनको ‘ड्रैगन लेडी’ के नाम से जानते हैं. एकबारग़ी उनको देखकर लगता है कि उनको कोई कॉस्मेटिक सर्जरी का रिएक्शन हो गया है. जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है. मेडुसा ने बाकायदा ड्रैगन जैसी शक्ल पाने के लिए ऐसी सर्जरी कराई है. जिसके लिए उन्होंने क़रीब 40 लाख रुपये ख़र्च किए हैं.

जब मेडुसा से इस लुक की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि बचपन में उनके मां-बाप ने उन्हें घर से निकाल दिया था. तब से वो सांपों के साथ रहने लगी. यह लुक उन्होंने उन सांपों का शुक्रिया अदा करने के लिए कराया है. मेडुसा के कान कटे हैं. नाक चपटी करवाई है. सर पर सींग भी लगाए हैं. यहां तक कि जीभ को 2 हिस्सों में कटवाया है उन्होंने बॉडी पर अजीबोगरीब टैटू भी बनवाए हैं। मेडुसा ने अपनी आंखों के सफेद हिस्से को भी हरा करवा दिया है। मेडुसा का जन्म अमेरिका के ब्रूनी टेक्सास में हुआ था।

भले ही मेडुसा का लुक बेहद डरावना लगता हो. लेकिन ऐसा करके वो दुनिया की इकलौती लड़की बन गई है जिसने बदसूरत दिखने के लिए लाखों ख़र्च किए हैं. तभी तो कहते हैं कि ‘शौक बड़ी चीज़ हैं’.उनके इस अवतार से लोग उनसे डरते भी हैं तो उनके साथ सेल्फ़ी भी लेते हैं. आपको उनका यह लुक कैसा लगा? कमेंट करके जरूर बताएं.

ऐसी और अनोखी ख़बरों के लिए नीचे FOLLOW बटन पर क्लिक करें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*